किर्गिस्तान में वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग चैंपियनशिप जीतने वाली शहर की बेटी को किया सम्मानित | City’s daughter honored for winning World Strength Lifting Championship in Kyrgyzstan

0
8

फरीदाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद एस्टेट एजेंटस वेलफेयर एसोसिएशन ने राज्य सरकार से हर संभव मदद कराने का दिया भरोसा। - Dainik Bhaskar

फरीदाबाद एस्टेट एजेंटस वेलफेयर एसोसिएशन ने राज्य सरकार से हर संभव मदद कराने का दिया भरोसा।

किर्गिस्तन में हुई नौंवी वर्ल्ड स्ट्रेंथ लिफ्टिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाली फरीदाबाद की बेटी नीलम पहलवान को फरीदाबाद एस्टेट एजेंटस वेलफेयर एसोसिएशन (फीवा) ने सम्मानित किया और राज्य सरकार से हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया। नीलम ने 467.5 किलो भार उठाकर प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा है।

फीवा के पदाधिकारियों ने सोमवार को वर्ल्ड पावर लिफ्टर गोल्ड मेडलिस्ट कुमारी नीलम सिंह को उनके निवास सेक्टर-14 में मुलाकात की और संस्था की ओर से आर्थिक मदद के रूप में चेक व नगद राशि भेंट करते हुए प्रधान आकाश गुप्ता ने उन्हें हरियाणा सरकार की ओर से हर संभव मदद दिलवाने के लिए खेल मंत्री संदीप सिंह से मिलकर विशेष लाभ दिलवाने का भी आश्वासन दिया।सम्मान स्वरूप महासचिव गुरमीत सिंह देओल ने उन्हें अपनी ओर से एक कृपाण भेंट की। पदाधिकारियों ने कहा कि नीलम ने केवल फरीदाबाद का ही नहीं बल्कि देश का नाम रोशन किया है। शहरवािसयों को इस पर गर्व है। इस मौके पर उप प्रधान मुकेश चौधरी, कोषाध्यक्ष दशरथ सिंह शेखावत, सह कोषाध्यक्ष रणजीत सिंह, फीवा ग्रीवेंस कमेटी सदस्य अशोक अरोड़ा, नरेंद्र धमीजा, एमिनेंट पर्सन उमाशंकर गर्ग, ऋतुराज भारद्वाज, राजवीर आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here