किम कार्दशियन के Ex-BF पीट डेविडसन का पूर्व पति कान्ये वेस्ट ने उड़ाया मजाक, भड़कीं एक्ट्रेस ने की ये मांग

0
11

Kim Kardashian Pete Davidson Breakup Kanya West News Update in Hindi:  कॉमेडियन-एक्टर पीट डेविडसन और किम कार्दशियन के ब्रेकअप की खबरों पर, किम के पूर्व पति कान्ये वेस्ट चुटकी ली है. वह पीट डेविडसन की नकली मौत पर शोक मना रहे हैं. पीट और किम ने अलग होने से पहले 9 महीने तक एक-दूसरे को डेट किया. हालांकि किम और पीट ने अभी तक अपने ब्रेकअप का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है. इस बीच, कान्ये ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर न्यूयॉर्क टाइम्स के एक नकली फ्रंटपेज की एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा था: “स्केटे डेविडसन की 28 साल की उम्र में मौत.”

यह किसी से छुपा नहीं है कि कान्ये वेस्ट ने कभी भी पीट डेविडसन को पसंद नहीं करते हैं. कान्य अक्सर पीट को स्केटे कहकर बुलाते हैं. इतना ही ही नहीं कान्ये ने अमेरिकी रैपर पर किड क्यूडी पर कटाक्ष किया. मियामी में रोलिंग लाउड फेस्टिवल में हुई एक घटना का मजाक उड़ाते हुए उन्होंने लिखा, “किड क्यूडी अंतिम संस्कार करना चाहता था लेकिन बोतल फेंकने वालों से डरता था.”

कान्ये वेस्ट ने अब यह पोस्ट डिलीट कर दिया है. (फोटो साभारः Twitter @Bravolover22)

दरअसल, रोलिंग लाउड फेस्टिवल में किड क्यूडी की परफॉर्मेंस के दौरान किड पर क्यूडी पर इवेंट में मौजूद लोगों ने बोतले और अन्य सामान फेंकना शुरू कर दिया था, जिसकी वजह से किड को स्टेज छोड़ना पड़ा था. लेकिन किम कार्दशियन को कान्ये वेस्ट द्वारा पीट डेविडसन का मजाक उड़ाना पसंद नहीं आया. उन्होंने कान्ये से उस पोस्ट को डिलीट करने के लिए कहा.

कान्ये वेस्ट ने डिलीट किया पोस्ट

फैंस से भी कान्ये वेस्ट को मिले-जुले रिएक्शन मिले. किसी ने उनका सपोर्ट किया, तो किसी ने इस पोस्ट को हटाने के लिए कहा. हालांकि आलोचना के बाद कान्ये ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी सारी इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट कर दिया है. लेकिन उनकी पोस्ट के स्क्रीनशॉट्स ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं.

किम कार्दशियन की बहन ख्लो सरोगेसी के जरिए बनीं मां, घर आया नन्हा मेहमान, Ex-BF ट्रिस्टन थॉम्पसन हैं पापा

इस वजह से हुए पीट और किम अलग

बता दें , पिछले हफ्ते, कई अमेरिकी न्यूज पोर्ट्ल्स ने सूत्रों के हवाले से बताया था कि किम और पीट अलग हो गए हैं. एक रिपोर्ट में कहा गया था, “उनके अलग होने का एक कारण उनके बिजी शेड्यूल था. वे दोनों हर समय ट्रैवल करते हैं और मिलना कठिन हो गया था.” वहीं, कान्ये और किम के बीच तलाक की प्रक्रिया चल रही है. हालांकि दोनों को अलग हुए एक साल होने वाला है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars, Kim kardashian, Trending news

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here