किम कर्दाशियन से भी पतली कमर, प्लास्टिक सर्जरी से पाए हूबहू सुपरमॉडल जैसे लुक्स, पॉपुलर एक्ट्रेस की हुई मौत

0
29

नई दिल्ली. हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस किम कार्दशियन की हमशक्ल मानी जाने वाली कैलिफोर्निया की रहने वाली मॉडल क्रिस्टीना एश्टन की मौत हो गई. वह 34 साल की थीं. क्रिस्टीना एश्टन ने हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन की तरह दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद उन्होंने किम जैसा फिगर और फेस पाया था. क्रिस्टन का महज 34 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया. क्रिस्टीना के परिवार ने 26 अप्रैल को सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर दी है. इस दुखद खबर से फैंस के बीच शोक की लहर है.

मॉडल क्रिस्टीना एश्टन ने कई प्लास्टिक सर्जरी करवाकर किम जैसा फिगर और फेस पाया था. सर्जरी के बाद वो बिल्कुल किम की तरह दिखने लगी थीं. इस वजह से उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी हो गई थी. उनके परिवार ने जानकारी दी 20 अप्रैल को दुखद घटना घटी है.

मॉडल क्रिस्टीना एश्टन के परिवार ने इस दुखद जानकारी को शेयर करते हुए बताया, ’20 अप्रैल 2023 को सुबह 4:31 बजे, हमारे परिवार को एक दुखद फोन कॉल आया। दूसरी तरफ से परिवार का ही एक सदस्य चिल्ला रहा था और रो रहा था… एश्टन मर रही है, एश्टन मर रही है. एक फोन कॉल ने पलक झपकते ही हमारी दुनिया को बर्बाद कर दिया. उनका कहना है कि चिकित्सकीय प्रक्रिया के बिगड़ने की वजह से’ मॉडल को कार्डियक अरेस्ट हुआ है’.

क्रिस्टीना के परिवार का दावा है कि उसकी अचानक मौत की जांच वर्तमान में ‘चिकित्सा प्रक्रिया से संबंधित एक हत्या’ के रूप में हो रही है, जो फेल हो गई थी. मेयो क्लिनिक के मुताबिक, कार्डिएक अरेस्ट तब होता है जब हार्ट के इलेक्ट्रिकल सिस्टम में किसी समस्या के कारण दिल की धड़कन अचानक बंद हो जाती है.

34 साल की मॉडल के इंस्टाग्राम पर 6,26,000 से ज्यादा फैंस हैं. वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ओनलीफैंस पर काफी लोकप्रिय थीं. आपको बता दें कि इससे पहले हाल ही में कनाडाई एक्टर सेंड वॉन ने भी BTS सिंगर जिमिन की तरह दिखने के लिए 12 कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थीं, जिनमें जबड़े की सर्जरी, इंप्लांट्स, फेस लिफ्ट, नाक की सर्जरी, आई लिफ्ट, आइब्रो लिफ्ट, लिप रिडक्शन और अन्य कई सर्जरी शामिल थीं. उनकी भी कुछ समय पहले मौत हो गई थी.

Tags: Kim kardashian, Kim Kardashian looks

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here