कहा- गुजरात चुनाव न लड़ो, तुम्हारे मंत्रियों को छोड़ देंगे | BJP’s offer was to leave Gujarat, we will leave Satyendra Jain, claims Arvind Kejriwal

0
6

  • Hindi News
  • National
  • BJP’s Offer Was To Leave Gujarat, We Will Leave Satyendra Jain, Claims Arvind Kejriwal

नई दिल्ली/अहमदाबादएक घंटा पहले

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि BJP ने गुजरात चुनाव न लड़ने के लिए ऑफर किया था। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने मुझसे कहा कि गुजरात चुनाव मत लड़िए, सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को हम छोड़ देंगे। केजरीवाल ने CBI पर आरोप लगाया है कि एजेंसी ने भी सिसोदिया को बार-बार बोला है कि केजरीवाल को छोड़ दो तो दिल्ली का CM बना देंगे।

BJP सीधे संपर्क नहीं करती
केजरीवाल ने BJP और CBI पर ये आरोप एक निजी चैनल के इंटरव्यू के दौरान लगाए हैं। केजरीवाल से जब पूछा गया कि भाजपा से ये ऑफर किसने दिया था? इस पर केजरीवाल ने कहा कि मैं किसी का नाम कैसे ले सकता हूं, क्योंकि BJP हमेशा दूसरों के माध्यम से संपर्क करती है।

गुजरात चुनाव कब है और इसके नतीजे कब आएंगे इस ग्राफिक्स से समझिए

BJP मोरबी हादसे से ध्यान भटका रही है
केजरीवाल ने महाठग सुकेश की तरफ से सत्येंद्र जैन पर लगाए गए आरोप को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने कहा कि बहुत पहले मनोहर कहानियां आती थीं, ऐसे ही ये सब भाजपा की मनोहर कहानियां हैं। ये सब मोरबी में हुए हादसे से ध्यान भटकाने के लिए किया गया था, लेकिन ये BJP की मनोहर कहानियां कोई नहीं खरीदेगा।

केजरीवाल बोले- हम टूटेंगे नहीं
केजरीवाल ने आगे कहा कि जैन को और 3 महीने जेल में रख लो, लेकिन हम टूटने वाले नहीं हैं. हम लड़ने वाले हैं। हमारी लड़ाई भजपा के खिलाफ जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि जैन को कोई जज अगर बेल दे देता है तो उसे BJP बदल देती है। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने कुछ काम नहीं किया है। विकास के जितने भी दावे हैं, वे सब हवा-हवाई हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार हैं सत्येंद्र जैन
APP के मंत्री सत्येंद्र जैन को ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया है। आय से अधिक संपत्ति और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैन, उनकी पत्नी पूनम और अन्य पर मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि जैन ने कथित रूप से दिल्ली में कई शेल कंपनियां बनाईं या खरीदी थीं। उन्होंने कोलकाता के तीन हवाला ऑपरेटर्स से 54 शेल कंपनियों के जरिए 16.39 करोड़ रुपए का काला धन भी ट्रांसफर किया।

शराब घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया पर FIR दर्ज
शराब घोटाले मामले में CBI ने मनीष सिसोदिया समेत 15 लोगों के खिलाफ 17 अगस्त को FIR दर्ज कर की है। इसमें दावा किया गया है कि एक शराब कारोबारी ने मनीष सिसोदिया के नजदीकी को एक करोड़ रुपए दिए थे। CBI ने अपनी FIR में मनीष सिसोदिया समेत 15 लोगों को नामजद आरोपी बनाया है।

गुजरात में AAP ने अब तक 129 नामों की घोषणा की
AAP ने गुजरात विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कैंडिडेट्स की आठवीं सूची शनिवार को जारी कर दी है। ‘AAP’ ने अभी तक कुल 129 कैंडिडेट्स के नाम घोषित कर दिए हैं। 182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा के चुनाव के लिए 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होगी है। चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे। पूरी खबर पढ़ें…

केजरीवाल और AAP से जुड़ी ये खबरें भी पढ़िए…

जेल से सुकेश का आरोप- केजरीवाल महाठग: कहा- राज्यसभा सीट के बदले मुझसे 50 करोड़ लिए

मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने मीडिया के नाम एक चिट्ठी लिखी है। इसमें उसने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 3 पन्नों की चिट्ठी में सुकेश ने लिखा है- मैं अगर ठग हूं तो केजरीवाल महाठग हैं। उन्होंने राज्यसभा सीट के बदले मुझसे 50 करोड़ रुपए मांगे थे, जो मैंने दिए। पढ़ें पूरी खबर…

जेल में मसाज करवा रहे सत्येंद्र जैन: ED ने कोर्ट में हलफनामा दिया, कहा- घर से खाना आता, सेल में मीटिंग होती

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में मजे की जिंदगी जी रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ED ने कोर्ट में एक हलफनामा और कुछ तस्वीरें देकर इसकी शिकायत की है। ED ने कहा कि सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में कई तरह की सुविधाएं मिल रही हैं। जेल के CCTV फुटेज में उन्हें बैक और फुट मसाज कराते देखा गया है। जेल सुपरिन्टेंडेंट नियमों के खिलाफ जाकर सत्येंद्र जैन से मुलाकात करते हैं, वे उनसे पूछने जाते हैं कि जेल में मंत्री को कोई समस्या तो नहीं है। पूरी खबर पढ़ें …

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here