Home World इस एक्ट्रेस ने अपनाया इस्लाम, बोली- पूरे कपड़े पहनने के बाद भी...

इस एक्ट्रेस ने अपनाया इस्लाम, बोली- पूरे कपड़े पहनने के बाद भी दिखूंगी ग्लैमरस

0
12

हाइलाइट्स

एक्ट्रेस रोसमंड ने कहा वह शरीर ढ़कने वाले कपड़े पहनने के बाद भी ग्लैमरस ही दिखेंगी.
उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके ग्लैमरस कपड़े पहने सैकड़ों फोटो हैं.
रोसमंड ने इस्लाम धर्म 9 अगस्त को अपनाया था.

नई दिल्ली. घाना की मशहूर एक्ट्रेस रोसमंड एलेड ब्राउन ने इसाई धर्म छोड़ इस्लाम अपना लिया है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके ग्लैमरस कपड़े पहने सैकड़ों फोटो हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अकुआपेम पोलू के नाम से लोकप्रिय रोसमंड से अब लोग इस्लाम धर्म के अनुरुप कपड़े पहनने की उम्मीद कर रहे हैं. इस बात पर खुद एक्ट्रेस ने मुहर लगाई है और कहा है कि अब वह छोटे और रिवीलिंग कपड़े नहीं पहनने वाली हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह शरीर ढ़कने वाले कपड़े पहनने के बाद भी ग्लैमरस ही दिखेंगी.

वायईएन की एक रिपोर्ट के अनुसार रोसमंड ने इस्लाम धर्म को 9 अगस्त को अपनाया था. इसकी पुष्टी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर की थी. इन तस्वीरों में उन्हें लंबे गाउन और हिजाब में देखा जा सकता है. अकुआपेम का मानना है कि वह बेशक कपड़ों में अपने पूरे शरीर को ढ़क लेंगी लेकिन तब भी वह ग्लैमरस ही दिखेंगी. लोगों को भले ही इस चीज से समस्या हो सकती है.

अकुआपेम ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाने की वजह बताते हुए कहा कि उन्होंने अपने नौ साल के बेटे के कारण इस्लाम धर्म को अपनाया है. उन्होंने इस वीडियो में अपने परिवार और दोस्तों की उन चिंताओं का भी जवाब दिया है, जिन्हें लगता है कि उन्हें किसी ने गुमराह किया है, जिस वजह से उन्होंने इस्लाम धर्म को अपनाया है.

एक्ट्रेस रोसमंड के अनुसार उनके नए धर्म इस्लाम में और पुराने ईसाई धर्म में कुछ खास अंतर नहीं है. यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में वह कहती हैं उन्हें हमेशा से मुस्लिमों और इस्लाम धर्म से प्यार रहा है. इस प्यार की वजह से ही उन्होंने इसे अपनाया है.

वीडियो में वह आगे कहती हैं मेरे इस्लाम अपनाने को लेकर लोग आश्चर्य में हैं. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा नौ साल का है और वह मुस्लिम है. मैंने मुस्लिम शख्स से शादी की है. मुझे पता है कि मैं क्या कर रही हूं, मैं सालों से इस्लाम धर्म को जानती हूं और मेरे बहुत से दोस्त मुस्लिम हैं इसलिए मुझे मुस्लिमों से और इस्लाम धर्म से प्यार है.

Tags: Actress, Islam



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: