Home Entertainment आ गया Neelkamal Singh और सृष्टि का मस्ती भरा धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग...

आ गया Neelkamal Singh और सृष्टि का मस्ती भरा धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग ‘बलम Coca Cola पिला दो’, देखिए

0
620

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) अपने बेहतरीन गानों के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी सॉन्ग या वीडियो आता है तो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में अब उनका नया म्यूजिक वीडियो ‘बलम Coca Cola पिला दो’ (Balam Coco Cola Pila Do) के वीडियो को यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) भी हैं, दोनों का ये काफी मस्ती से भरा वीडियो है.

भोजपुरी गाना ‘बलम Coca Cola पिला दो’ (Balam Coco Cola Pila Do) के वीडियो को Neelkamal Singh Official के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इनका ये वीडियो सॉन्ग मस्ती से भरा है. इसमें दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नीलकमल सृष्टि के साथ बाजार घूमते हैं और तभी वो उनसे कहती हैं कि उनका चाट पर दिल आ गया है कोका कोला पिला दो. इसके बाद दोनों के बीच शानदार डांस मूव्स और कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है. इसमें एक्ट्रेस का मराठी मुल्गी से लेकर उत्तराखंडी स्टाइल देखने के लिए मिलता है. अपने सभी साड़ी वाली किरदार में वो बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, नीलकमल अपने हमेशा की तरह दिखने वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं. इनका वीडियो वायरल हो रहा है. इसे खबर लिखे जाने तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 24 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

अगर भोजपुरी सॉन्ग ‘बलम Coca Cola पिला दो’ (Balam Coco Cola Pila Do) के मेकिंग वीडियो की बात की जाए तो इसे नीलकमल सिंह ने गाया है और एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी पर फिल्माया गया है. इस गाने के अलावा इन दोनों ही कलाकारों की जोड़ी एक साथ कई हिट गानों में देखी जा चुकी है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. म्यूजिक विकेश यादव ने दिया है. वीडियो का निर्देशन विकास पाल ने किया है. मैनेजर आदर्श सिंह हैं. कोरियोग्राफी सैंडी जॉन ने किया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Neelkamal Singh

Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: