‘आर्केड फायर’ बैंड के सिंगर विन बटलर पर 4 लोगों ने लगाया यौन शोषण का आरोप

0
11

कनाडाई रॉक बैंड ‘आर्केड फायर’ के प्रमुख सिंगर विन बटलर पर 4 लोगों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इनमें से तीन महिलाएं हैं जबकि एक अपनी जेंडर की पहचान नहीं बताई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक 3 महिलाओं ने आरोप लगाया कि विन बटलर और उनके बीच उम्र का बड़ा अंतर होते हुए भी उनका शोषण किया. एक अन्य ने आरोप लगाया की साल 2015 में बटलर ने 2 बार उनका यौन शोषण किया. इस शख्स ने अपने जेंडर का खुलासा नहीं किया है. हालांकि बटलर ने इस सभी आरोपों को खारिज किया है. बता दें कि बटलर साल 2001 में पत्नी रिजीन चैसांग्ने के साथ मिलकर इस बैंड को स्थापित किया था.

वैराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक, विन बटलर और उनकी पत्नी रिजीन के आरोपों को खारिज किया है. बैंड के प्रतिनिधिने कहा कि कहा कि वह इस मामले पर को प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता है. रिपोर्ट में दावा किया गया कि तीन महिलाएं ‘आर्केड फायर’ की फैंस थी. इन तीनों ने दावा किया कि बड़ा ऐज गैप होते हुए भी बटलर के साथ उनका सेक्सुअल इंटरेक्शन हुआ.

महिलाओं ने दावा किया कि साल 2016 और 2020 में उनका यौन शोषण हुआ. उस वक्त बटल 36 और 39 के साथ थे और वह 18 और 23 की थीं. जबकि चौथे पीड़ित ने दावा किया कि बटलर ने 2015 में उनका यौन शोषण किया जब उसकी उम्र 21 साल थी और बटलर 34 साल के थे. चौथे पीड़ित ने बताया कि बटलर ने पहली बार उस वक्त यौन शोषण किया जब वह दोनों एक कार राइडिंग पर थे और दूसरी बार बटलर ने उन्हें घर दिखाने के बहाने उनका यौन शोषण किया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 28, 2022, 10:26 IST

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here