Home Delhi आप सफल मुकाम तभी हासिल कर सकेंगे जब उसके लिए दृढ़संकल्पित होंगे...

आप सफल मुकाम तभी हासिल कर सकेंगे जब उसके लिए दृढ़संकल्पित होंगे | You will be able to achieve success only if you are determined for it.

0
8

फरीदाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद। टाक शो में संबोधन देते गेस्ट स्पीकर। - Dainik Bhaskar

फरीदाबाद। टाक शो में संबोधन देते गेस्ट स्पीकर।

  • लिंग्याज विद्यापीठ में छात्रों के लिए टॉक शो का आयोजन किया गया।

लिंग्याज विद्यापीठ में छात्रों के लिए टॉक शो का आयोजन किया गया। इसमें गेस्ट स्पीकर के रूप में लिंग्याज के एलुमिनाई उद्यमी हिमांशु अदलक्खा और विनीत कुमार अरोड़ा मौजूद थे। इन्होंने इस दौरान छात्रों को बताया कि आप अपने हुनर को कैसे तराश सकते हैं और अपनी दूसरों से अलग कैसे पहचान बना सकते हैं।

विंस्टन के को-फाउंडर अदलक्खा ने इस दौरान छात्रों को बताया कि उन्होंने किस तरह कड़ी मेहनत कर अपनी खुद की कंपनी खड़ी कर एक मुकाम हासिल किया। उन्होंने कहाकि उनका लक्ष्य नौकरी के पीछे भागने के बजाय कुछ अपना ही बिजनेस खड़ा करना था। इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत कर आज एक सफल उद्यम स्थापित कर दिया। उन्होंने छात्रों से कहाकि बिना मेहनत के कुछ हासिल नहीं होता। उन्होंने कहा जिद, जुनून और जज्बे से ही लक्ष्य पाया जा सकता है। गेस्ट स्पीकर नैवी के कैडर कमांडर विनीत कुमार अरोड़ा ने भी अपनी सफलता की कहानी छात्रों को बताई। उन्होंने छात्रों से कहाकि आप तभी सफल मुकाम हासिल कर सकते हैं जब आप उसके लिए दृढ़संकल्पित होंगे। यदि आप मेहनत करेंगे तो सफलता जरूर आपके कदम चूमेगी। हमारा आप लोगों के लिए यही सुझाव है कि आप स्टूडेंट्स लाइफ के बाद जो करना चाहते हैं उस लक्ष्य को निर्धारित कर उसे एचीव करने के लिए कड़ी मेहनत करें। यदि ऐसा करते हैं तो मेरा विश्वास है आप निश्चित रूप से सफलता को हासिल करेंगे। इस दौरान दोनों वक्ताओं ने कहाकि उन्होंने इस संस्थान से ही पढ़ाई कर एक बेहतर मुकाम हासिल किया है। इसलिए उम्मीद है कि आप लोग भी यहां से निकलने के बाद अपना और लिंग्याज का निश्चित रूप से नाम रोशन करेंगे। टाक शो विद्यापीठ के चेयरमैन डॉ. पिचेश्वर गड्डे के नेतृत्व में आयोजित किया गया। इस दौरान प्रो चांसलर प्रो (डॉ). एमके सोनी, वाइस चांसलर डॉ. महेंद्र पाल गुप्ता, रजिस्ट्रार प्रेम सालवान व डीन अकादमिक प्रो. (डॉ.) देवेंद्र पाल सिंह आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं…

Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: