अंतर्राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में दो सगी बहनों ने जीता गोल्ड मेडल, शहर हुआ  गौरवान्वित | Two real sisters won gold medal in international kickboxing competition, the city is proud

0
6

फरीदाबाद9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
किक बॉक्सिंग प्रतियाेगिता जीतने वाली सगी बहनों का स्कूल प्रबंधन ने किया सम्मान। - Dainik Bhaskar

किक बॉक्सिंग प्रतियाेगिता जीतने वाली सगी बहनों का स्कूल प्रबंधन ने किया सम्मान।

सेंट एंथोनी स्कूल में पढ़ने वाली दो सगी बहनें रिद्धिमा और विधिका ने किक बॉक्सिंग की अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर अपने स्कूल व फरीदाबाद का नाम रोशन किया है। गोल्ड मेडल जीतने के बाद बच्चियों के सम्मान में सेंट एंथोनी स्कूल में स्वागत समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम में शहर के लोगों ने बेटियों के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित इंडियन इंटरनेशनल किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में दुनिया भर से आए बच्चों ने भाग लिया था। जिसमें सेंट एंथोनी स्कूल की तरफ से 7-9 साल के एज ग्रुप में विधिका तथा 10-12 साल के एज ग्रुप में रिद्धिमा ने गोल्ड मेडल जीता। विधिका और रिद्धिमा दोनों बहनें हैं। इनके पिता सुरेंद्र कुमार कौशिक समाजसेवी हैं। जिन्होंने हाल ही में अपनी इंसाेनियत संस्था की ओर से बीके हॉस्पिटल में शुद्ध रसोई की शुरुआत की है। जिसमें रोगियों के लिए मुफ्त भोजन उपलब्ध कराया जाता है। तीमारदारों के लिए 10 रुपए में भोजन मिलता है। कार्यक्रम में एनआईटी विधायक नीरज शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, विजेता बहनों की दादी रामवती, मां ऋतु कौशिक, स्कूल की प्रिंसिपल सिस्टर शिवा आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here